Another Letter From Sukesh Chandrasekhar Surfaced, Calling Noras Allegations On Jacqueline Fabricated – सुकेश चंद्रशेखर का एक और खत सामने आया, जैकलीन पर नोरा के आरोपों को मनगढ़ंत बताया

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में नोरा फतेही पर आरोप लगाए हैं (फाइल फोटो).

नई दिल्ली :

महाठग सुकेश चंद्रशेखर का जेल से लिखा हुआ एक और खत सामने आया है. इस खत में सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म ऐक्ट्रेस नोरा फतेही के जैकलीन फर्नांडीस पर लगाए गए आरोपों को मनगढ़ंत बताया है. सुकेश ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ED के सामने और EOW के सामने नोरा ने अलग-अलग बयान दिए जिससे साबित होता है वह अपने दिमाग से कहानी बना रही है. 

यह भी पढ़ें

सुकेश का दावा है कि, ”नोरा जैकलीन से हमेशा जलती थी और जैकलीन को लेकर मेरा हमेशा ब्रेनब्रॉश करती थी. फतेही ऐसा इसलिए करती थी ताकि मैं जैकलीन से अलग होकर नोरा के साथ डेट करूं. नोरा दिनभर में कम से कम 10 बार कॉल करती थी और अगर में फोन नही उठाता था तो वह लगातार कॉल्स करती रहती थी.”

उसने कहा है कि, ”नोरा ने झूठ कहा कि वह मेरे से कार नहीं लेना चाहती थी. वह सबसे बड़ा झूठ है. नोरा जब मुझसे मिली थी तब उसके पास महंगी कार नहीं थी लेकिन मैंने और उसने मिलकर एक लक्जरी कार सिलेक्ट की जिसका स्क्रीन शॉट ED के पास है. इसलिए नोरा झूठ न बोले. सच्चाई यह है कि मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था पर वो स्टॉक में नहीं थी इसलिए मैंने उसे S सीरीज BMW कार गिफ्ट दी जो उसने लंबे वक्त तक अपने पास रखी.”

सुकेश ने अपने खत में दावा किया है कि, ”मैं और जैकलीन फर्नांडिस सीरियस रिलेशनशिप में थे और में नोरा को इग्नोर करता था.” 

सुकेश ने खत में दावा किया है कि, ”नोरा के बेस्ट फ्रेंड किसी बॉबी को म्यूजिक कंपनी में जॉब दिलाने में मैंने मदद की थी और नोरा मुझे मंहगे बैग और ज्वेलरी के पिक्चर भेजती थी जो मैंने उसे गिफ्ट में दिए हैं. वह अब तक उन्हें इस्तेमाल कर रही है. नोरा को मैंने करीब दो करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए, इसलिए वह उनके बिल नहीं दिखा सकती.”

Featured Video Of The Day

नोएडा में दो पक्षों के बीच झगड़ा, कुर्सियां फेंकते और लोहे की रोड से हमला करते आए नजर

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *